Haryana New CM Oath Ceremony: नायब सिंह सैनी आज लेंगे हरियाणा के सीएम पद की शपथ
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2475716

Haryana New CM Oath Ceremony: नायब सिंह सैनी आज लेंगे हरियाणा के सीएम पद की शपथ

नायब सीएम सैनी आज 11 बजे पंचकूला के दशहरा मैदान में सीएम पद की शपथ लेंग. इस दौरान एनडीए शासित राज्यों के भी सीएम मौजूद रहेंगे. बीते बुधवार को शाह की मौजूदगी में सैनी को विधायक दल का नेता चुना गया था.  

Haryana New CM Oath Ceremony: नायब सिंह सैनी आज लेंगे हरियाणा के सीएम पद की शपथ
LIVE Blog

Oath ceremony: नायब सीएम सैनी आज 11 बजे पंचकूला के दशहरा मैदान में सीएम पद की शपथ लेंग. इस दौरान एनडीए शासित राज्यों के भी सीएम मौजूद रहेंगे. बीते बुधवार को शाह की मौजूदगी में सैनी को विधायक दल का नेता चुना गया था.

 

17 October 2024
10:23 AM

Haryana News: हरियाणा के मनोनीत मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए चंडीगढ़ हवाईअड्डे पर पहुंचे 

09:17 AM

Haryana New CM: ZEE DNH पर संभावित मंत्रियों के नाम...आज CM पद की शपथ लेंगे नायब सैनी

 

08:55 AM

Haryana News: एनडीए की बैठक कको संबोधित करेंगे पीएम 

Haryana Oath  Ceremony: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को हरियाणा के आगामी मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के शपथ ग्रहण समारोह के साथ चंडीगढ़ में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) की बैठक को संबोधित करेंगे. सैनी हरियाणा के लिए एक नया अध्याय जोड़ते हुए पद की शपथ लेंगे.

08:26 AM

Haryana Govarment: भाजपा की इस नई सरकार में ये चेहरे हो सकते हैं मंत्री
New CM Haryana: पंचकूला के दशहरा मैदान में आज नायब सिंह सैनी हरियाणा के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. यह समारोह सुबह 11:00 बजे रखा गया है. वहीं इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्य अतिथि होंगे. वहीं इस नई हरियाणा सरकार में अनिल विज-अंबाला कैंट, मूलचंद शर्मा-बल्लभगढ़, महिपाल ढांडा-पनीपत, राव नरबीर-बादशाहपुर, श्रुति चौधरी-तोशाम, राव आरती, अटेली, कृष्ण बेदी-नरवाना रणबीर गंगवा, कृष्ण लाल पंवार-इसराना से और विपुल गोयल-फरीदाबाद संभावित मंत्री हो सकते हैं.

 

07:50 AM

Haryana New CM: हरियाणा में नई सरकार का शपथ ग्रहण आज...
पंचकूला के दशहरा मैदान में शपथ लेंगे नायब सैनी

Trending news